You are here
Home > Viral

PICS: असम की इस गाय के दूध से दूर हो जाती हैं बीमारी, रोज लगा रहता है लोगों का तांता

आसाम के मुस्लिम इलाके बरपेटा के कलगछिया के खील्ली गांव के फजर अली के घर में गौ माता को देखने और दूध पीने के लिए भक्तों की भीड़ लगी रही. खिल्ली गांव के फजर अली के घर में एक गाय है. जो ने गर्भवती ना होते हुए भी रोज 13 लीटर दूध देती है. आज तक एक भी बच्चे को जन्म न देने के बाद भी दूध देती है.

7 महीने की उम्र से दूध दे रही है यह गाय

यह गाय 7 महीने की उम्र में भी ढाई लीटर दूध देती थी. इस गाय के शरीर से बहुत अच्छी अच्छी खुशबू भी निकलती है. लोगों का मानना है कि जो गौ माता का अवतार है. इस गाय का दूध पीने से पेट की बीमारी, पेट का दर्द, सिर का दर्द, पैरालाइसिस और बहुत से रोग दूर होते हैं. इस गाय का दूध पीने से मन की मुराद पूरी होती है. लोगों का मानना है कि यह गाय कोई साधारण गाय नहीं है.

बच्चे को जन्म दिए बिना भी रोज 13 लीटर दूध देती है गाय

गोपालक फजर अली का कहना है कि यह गाय बच्चे को जन्म दिए बिना रोज 13 लीटर दूध देती है और 7 महीने की उम्र से ही दूध देती थी. मैंने यह गाय बेचने के लिए 5 लाख का दाम लगाया था. उसके बाद गाय ने खाना पीना छोड़ दिया था. उसके बाद मैंने गाय को नहीं बेचा. रोज हजारों भक्त आते हैं दूध पीने के लिए. दूध पीने से लोगों की बहुत सी बीमारियां भी अच्छी हो रही हैं.

बच्चे को जन्म दिए बिना भी रोज 13 लीटर दूध देती है गाय

हिंदू भक्तों ने कहा कि हमें सुनने में आया कि इस गाय का दूध पीने से बीमारी ठीक होती है. हम लोग भी आए हैं यहां पर दूध पीने के लिए.

दूध पीने से महिला का कमर दर्द हुआ ठीक

एक मुस्लिम महिला ने कहा कि मैं मंगलवार को आई और दूध पिया और मेरा कमर का दर्द एक झटके में खत्म हो गया आज मैं ठीक-ठाक हूं.

कई लोगों की बीमारी हुई हैं दूर

एक अन्य आदमी ने कहा कि मैंने भी दूध पिया और मेरी भी बीमार ठीक हो गई और मेरे घर के सामने एक आदमी को कैंसर हुआ था उसने भी दूध पिया और उसकी भी बीमारी ठीक हो गई.

Leave a Reply

Top